×

ओम बिरला का प्रचार करने के लिए कोटा गए कपिल मिश्रा, बोले- इस बार चुनाव हो रहा अद्भुत 

 
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में पहले चरण की 12 सीटों पर आज यानी शुक्रवार को वोटिंग हो रही है. साथ ही दूसरे चरण के प्रचार के लिए बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है. बीजेपी देशभर से अपने दिग्गज नेताओं को राजस्थान में प्रचार के लिए भेज रही है. इसी क्रम में दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा आज कोटा दौरे पर हैं. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जीएमए प्लाजा में कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया अधिकारियों के साथ चाय पर बैठक की. साथ ही चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.

'बदलते भारत का भविष्य चुनना'

कपिल मिश्रा ने कहा कि ये भारत के भविष्य को बदलने का चुनाव है. तो ये आश्चर्यजनक है और इस बार बीजेपी 400 का लक्ष्य पार कर जाएगी. देश में कहीं भी विपक्ष राजनीतिक भूमिका में नजर नहीं आ रहा है और वह एक राष्ट्र के रूप में काम कर रहा है. व्यक्तिगत आरोप के संबंध में उन्होंने कहा कि जनता इस चुनाव में वोट देकर देगी.

कपिल मिश्रा जातिवाद पर बोलते हैं

कपिल मिश्रा ने कहा कि 'देश में इस चुनाव में कहीं भी जाति फैक्टर नजर नहीं आ रहा है. देश में अज्ञेय है तो राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 और अन्य कार्य पूरे हो सकते हैं। यह चुनाव देश में ऐतिहासिक है और कोटा बूंदी लोकसभा क्षेत्र में भी अद्भुत चुनाव हो रहा है.' बैठक में शहर जिला अध्यक्ष राकेश जैन सहित सोशल मीडिया टीम के प्रभारी एवं वार्ड स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।