×

Kota कागजों में करवा दी 10 लाख की इंटरलॉकिंग
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क,  क्षेत्र की खैराबाद ग्राम पंचायत ने कागजों में ही इंटरलॉकिंग करने का मामला सामने आया है। पंचायत ने बिना इंटरलॉकिंग करवाए एक फर्म को 10 लाख रुपए का भुगतान कर दिया। इसको लेकर बुधवार को पूर्व उपसरपंच के नेतृत्व में वार्ड पंचांे ने विकास अधिकारी को ज्ञापन देकर जांच करने और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी व तकनीकी सहायक पर मिलीभगत कर गबन करने का आरोप लगाया है।

खैराबाद में बुधवार को वार्ड पंचों ने भाजपा के पूर्व उपसरपंच राकेश मीणा के नेतृत्व में पंचायत समिति में विकास अधिकारी प्रभूलाल वर्मा को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि पंचायत समिति की ओर से निविदा सूचना/2990 गत 21 सितंबर को आमंत्रित की गई थी।

इसमें खैराबाद में बाणगंगा नाले से संस्कृत स्कूल तक सीसी इंटरलॉकिंग रोड का निर्माण कार्य करने के लिए 10 लाख रुपए सहित अन्य कार्यों के लिए टेंडर आमंत्रित किए गए थे। यह कार्य खैराबाद ग्राम पंचायत को ही करवाना था। ज्ञापन में आरोप लगाया कि खैराबाद सरपंच बाबूलाल लोधा, ग्राम विकास अधिकारी शालिनी हाड़ा व तकनीकी सहायक ने मिलीभगत कर कागजों में सीसी इंटरलॉकिंग करवा दी और संवेदक को इसका भुगतान भी कर दिया। जबकि मौके पर कोई काम नहीं करवाया। ज्ञापन में मामले की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में पूर्व उपसरपंच राकेश मीणा, अनिल मीणा, पूर्व पंच गणेशराम बैरवा, गिरिराज लोधा, सुरेश, चेतन गुर्जर, संजय मीणा, राधेश्याम बैरवा, हीरू आदि शामिल थे।


कोटा न्यूज डेस्क!!!