×

कोटा में हुई बड़ी वारदात, युवती की हुई अचानक मौत, पिता बोले- बेटी सुसाइड नहीं कर सकती

 
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! कोचिंग सिटी कोटा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक युवती का शव उसके घर में मिला. बच्ची की गर्दन पर गहरा घाव हो गया। युवती की किसी ने हत्या की या उसने आत्महत्या की, पुलिस इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बच्ची घर में अकेली थी. शाम को उसका भाई घर आया तो उसने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महावीर नगर थाना क्षेत्र की घटना

मामला कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र का है. महिला का खून से लथपथ शव उसके ही घर में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की गई. फिलहाल परिवार ने किसी भी तरह के संदेह से इनकार किया है. लेकिन पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि लड़की की हत्या हुई है या ये आत्महत्या है. कमरे में 18 साल का छात्र लहूलुहान मिला। उसकी गर्दन पर कटे के निशान थे.

पिता बोले- मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती

पिता बंकट प्रजापत ने बताया कि उसकी मां सफाई कर्मचारी का काम करती है। उनकी मां खराब सेहत के कारण एक हफ्ते तक काम पर नहीं जा रही थीं. पूनम अपनी मां के साथ काम पर जाती थी. आज दोपहर को उसकी मां पास के अस्पताल में दिखाने गयीं. मैं भी काम पर चला गया. बेटा भी काम पर गया था. शाम करीब 4 बजे बेटा घर आया। कमरे में बेटी पूनम लहूलुहान पड़ी थी। बेटे ने तुरंत घर फोन किया। बेटी का गला कटा हुआ था और उसका शव लहूलुहान हालत में मिला था। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती. घटना के बाद से परिवार सदमे में है और घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे

पुलिस अधिकारी ने कहा- सभी पहलुओं से जांच जारी है

फिलहाल यह साफ नहीं है कि यह आत्महत्या है या किसी ने हत्या की साजिश रची है. महावीर नगर थाना प्रभारी महेंद्र मारू ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया. टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पूनम की हत्या की भी आशंका है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.