×

लोकसभ चुनाव के बीच कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने कहा मुझे गोली मार दो, कोटा आईजी पर लगा ये बड़ा आरोप

 
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! कोटा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ पर बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला का एजेंट होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, "मैं पिछले 15 दिनों से कह रहा हूं कि आईजी ओम बिड़ला यहां एक एजेंट हैं। निर्दोष लोगों को गिरफ्तार किया गया है। क्या आप अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या करेंगे? आईजी, मुझे गोली मार दीजिए। आप लोकतंत्र का खून कर रहे हैं।"

प्रह्लाद गुंजल एसपी कार्यालय पर धरने पर बैठे

राजस्थान के कोटा (कोटा) शहर में मंगलवार रात उस वक्त सियासी घमासान तेज हो गया, जब कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रह्लाद गुंजल (प्रह्लाद गुंजल) अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे। कोटा एसपी अमृता दुहन और एएसपी दिलीप सैनी के आश्वासन के बाद आखिरकार वे मान गए और सुबह 3 बजे धरना खत्म कर दिया. गुंजल ने पुलिस पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया और कहा कि कोटा पुलिस लगातार निर्दोष कार्यकर्ताओं को जेल में डाल रही है.

'एजेंट की तरह काम कर रहे कोटा आईजी'

गुंजल ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए रेंज के आईजी पर एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस प्रत्याशी का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत राजस्थान के डीजीपी और चुनाव आयोग से की है. लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में अब गुंजन का आरोप है कि अगर मतदाताओं को धमकाया गया तो लोकतंत्र नहीं बचेगा. इसीलिए वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं और निर्दोष कार्यकर्ताओं की रिहाई और पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई को रोकने की मांग कर रहे हैं.