×

Kota लस्सी के पाउच में कीड़े निकले
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, कोटा में एक लस्सी पाउच में कीड़ा लगने का मामला सामने आया है। युवक ने चाय की केतली से दो बोरी लस्सी खरीदी। जब मैं इसे घर लाया, तो मुझे उसमें कीड़े मिले। युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

तलवंडी निवासी अभिषेक ने बताया कि वह दोपहर 1.30 बजे सेक्टर सी के एक निजी अस्पताल के सामने चाय की छड़ी से लस्सी के दो बैग ले गया. रुपये की लस्सी पाउच में अच्छा लेखन। 12-12. जब वह लस्सी को घर ले आया और निपटान के लिए बाहर निकाला तो उसमें कीड़े मिले। अभिषेक कहते हैं कि उन्हें जल्दी में बाहर जाना था, इसलिए उन्होंने शिकायत नहीं की लेकिन लस्सी पाउच का वीडियो बना लिया। इसकी शिकायत करूंगा।

युवक ने कोटा सरस डेयरी के एमडी का वीडियो वायरल कर उससे व्हाट्सएप के जरिए पूछा, लेकिन एमडी प्रमोद चरण ने इस बात से इनकार किया कि यह सारस की उपज है। उन्होंने कहा कि वह टीम को कार्यक्रम स्थल पर भेजकर दिखाते हैं। प्रमोद चरण ने कहा कि यह छवि खराब करने की कोशिश है। संबंधित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब सवाल यह उठता है कि कहीं न कहीं लस्सी के पाउच पर अच्छा लिखा हुआ नकली सामान कोई नहीं बेचता। कोटा डेयरी की टीम ने मैदान में जाकर बूथ का निरीक्षण किया. टीम को नकली सामान बेचने की जानकारी कैसे नहीं मिली।

कोटा न्यूज डेस्क!!!