×

Kota ऑटो में बैठाकर लूटने वाले 2 गिरफ्तार

 

राजस्थान न्यूज़ डेस्क पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार किया है। दुष्ट ठग बेगुनाह लोगों को इधर-उधर भगाते थे और अनजान जगहों पर ले जाते थे। फिर उन्होंने चकमा दिया और अपनी जेबें काट लीं। पुलिस ने 45 वर्षीय मोहम्मद रफीक और 52 वर्षीय हफीज को गिरफ्तार किया है। इनके पास से वारदात में प्रयुक्त टेंपो जब्त कर लिया गया है। दोनों आरोपी कबर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। मोहम्मद रफीक के खिलाफ 14 और हफीज के खिलाफ 24 मामले दर्ज हैं।

किशोरपुरा थाने के अधिकारी हरलाल मीणा ने कहा कि अटुरु के दानमल थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें कहा गया था कि वह 17 अक्टूबर को अपनी पत्नी के साथ फर्नीचर खरीदने कोटा आया था। दोपहर में मैं एयरोड्रम चौराहे से कथूनीपोल जा रहे ऑटो में बैठा था। ऑटो चालक ने इन दोनों को कोटडी चौक से गुमानपुरा, इंदिरा गांधी सर्कल से रावतभाटा रोड स्थित चायवाला तक उतार दिया.

ऑटो में चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी बैठा था। ऑटो से उतरकर मैंने अपनी जेब में रखे पैसे चेक किए तो पैसे गायब थे। पेंट की दाहिनी जेब पर कट लगा था। उसकी जेब में 500 के 80 नोट थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 4 टीमों का गठन किया। अभयमंद केंद्र के सीसीटीवी फुटेज समेत करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।
कोटा न्यूज़ डेस्क