×

Kochi चैनल चर्चा में कलेक्टर का अपमान करने वाले सत्ताधारी दल के संगठन नेता को कारण बताओ नोटिस

 

कोच्ची न्यूज़ डेस्क ।। तिरुवनंतपुरम जिला कलेक्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, जिन्होंने नाखून कवक के इलाज के लिए एक डॉक्टर को अपने घर बुलाया और कारण बताओ नोटिस जारी किया। संयुक्त परिषद के नेता जयचंद्रन कलिंगल को नोटिस दिया गया। सरकार समर्थक संगठन का फैसला इसके खिलाफ विरोध तेज करने का है. सोमवार को सभी कलक्ट्रेटों पर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। नोटिस इस बात की ओर इशारा करते हुए जारी किया गया था कि जिस कलेक्टर ने अंडकोश का इलाज करने के लिए डॉक्टर को अपने घर बुलाया था, उसका चैनल चर्चा में अपमान किया गया था।

देवास्वोम बोर्ड के तहसीलदार जयचंद्रन कलिंगल को राजस्व प्रमुख सचिव द्वारा कारण बताओ नोटिस दिया गया। नोटिस में बताया गया कि चैनल ने बिना अनुमति के चर्चा में भाग लिया और कर्मचारियों के लिए आचार संहिता का उल्लंघन किया। जयचंद्रन की आलोचना एक चैनल में तिरुवनंतपुरम कलेक्टर जेरोमिक जॉर्ज द्वारा पैर के नाखून के इलाज के लिए एक डॉक्टर को अपने घर बुलाने के बारे में चर्चा में थी।

जयचंद्रन ने डॉक्टर को घर पर बुलाने और स्टाफ के प्रति कलेक्टर के व्यवहार की आलोचना की थी. जयचंद्रन ने इस बात की भी आलोचना की कि कलेक्टर, जो एक निर्वाचित अधिकारी हैं, ने चुनाव के दौरान कर्मचारियों को छुट्टी नहीं दी। कारण बताओ नोटिस में इस आलोचना को उल्लंघन बताया गया है। सुझाव दिया गया है कि 15 दिन के अंदर स्पष्टीकरण दिया जाये.

जयचंद्रन ने टोनेल फंगस के इलाज के लिए सरकारी डॉक्टर को अपने घर बुलाने के लिए सामंती रवैया अपनाने के लिए जिला कलेक्टर की आलोचना की। अब हमें यह जानना होगा कि प्रमुख सचिव द्वारा सेवा संगठन के नेता को जारी किये गये कारण बताओ नोटिस पर विभाग के मंत्री और सरकार क्या रुख अपनाते हैं.

केरला न्यूज़ डेस्क ।।