×

Kochi कोटिकलों के बीच संघर्ष, करोड़ विधायक महेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस

 

कोच्ची न्यूज़ डेस्क ।। कोल्लम करुनागप्पल्ली में कलसाकोट के दौरान हुए हमले से जुड़े मामले में सीआर महेश विधायक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने 149 यूडीएफ कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। कोटिकालाश के दौरान सीपीएम राज्य समिति सदस्य सुसान कोटि के साथ मारपीट की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

झड़प में विधायक सीआर महेश भी घायल हो गये. कोट्टीकलाशा के दौरान एलडीएफ कार्यकर्ताओं और यूडीएफ कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इस दौरान विधायक सीआर महेश के सिर पर चोट लग गयी.

सीआई समेत चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पुलिस कर्मियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का भी इस्तेमाल किया गया. सीआर महेश एमएलए तालुक अस्पताल में इलाज करा रहे थे।

बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा नेता नरेश कौशिक, चेयरमैन सरोज राठी के पति रमेश राठी, चाचा ससुर, पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, साले कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे सतीश नंबरदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पोते गौरव राठी और राहुल और पांच अन्य पर मामला दर्ज (Harayana Crime) किया गया है. मामला जीआरपी की बजाय लाइनपार थाने में दर्ज किया गया है। फिलहाल हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से लिंक मिला
दो डीएसपी के नेतृत्व में हरियाणा पुलिस की पांच टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। पुलिस ने बराही गांव के पास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की है, जिसमें हमलावर नफे राठी की कार के पीछे कार पार्क करते और लगभग 15 मिनट बाद उसी कार में भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

केरला न्यूज़ डेस्क ।।