×

Kochi प्रेमी ने रची हत्या की योजना, बदला लेने के लिए की महिला की हत्या, जांच में खुलासा
 

 

केरल न्यूज़ डेस्क, चंगनास्सेरी की मूल निवासी की हत्या की जांच से पता चला है कि बुधवार की रात कलूर के एक लॉज में उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बुधवार को 27 वर्षीय रेशमा की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में कोझिकोड के बालुसेरी के पास थलायड के 31 वर्षीय नौशाद पी ए को गिरफ्तार किया। जांच से संकेत मिला कि नौशाद ने कथित तौर पर अपने दोस्तों को उसके बारे में अपमानजनक जानकारी देने का बदला लेने के लिए रेशमा की हत्या कर दी। इसके अलावा, उसने हत्या करने से पहले नशीली दवाओं का सेवन किया था, पुलिस ने कहा।

नौशाद पिछले एक साल से कोच्चि लॉज में केयरटेकर के रूप में काम करता था, जबकि रेशमा कोच्चि में एक प्रयोगशाला में सहायक थी। तीन साल पहले सोशल मीडिया के जरिए उनकी जान-पहचान हुई और दोस्ती अफेयर में बदल गई।

“2021 में, नौशाद को अलुवा में एक बार विवाद के बाद हत्या के प्रयास के मामले में जेल में डाल दिया गया था। रिहाई के बाद वह अलुवा और कोच्चि में अलग-अलग जगहों पर रहे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जेल से रिहा होने के बाद से नौशाद और रेशमा के रिश्ते में खटास आ गई थी। यह पता चला है कि नौशाद के दोस्त अखिलन ने हाल ही में दावा किया था कि रेशमा अपने दोस्तों के बीच उसकी शारीरिक और यौन विशेषताओं के बारे में बुरा बोलती थी। बिस्तर गीला करने की उसकी समस्या के लिए उसके दोस्तों ने भी उसका मजाक उड़ाया, जिसके बारे में रेशमा ने कथित तौर पर उन्हें बताया था। नौशाद को यह भी संदेह था कि जेल में रहने के दौरान रेशमा पर उसका कोई और अफेयर चल रहा था। इस सब से नाराज होकर नौशाद ने रेशमा को खत्म करने का फैसला किया। उसने साथ रहने के लिए एक फ्लैट किराए पर लेने के बहाने उसे बुलाया।
कोच्ची न्यूज़ डेस्क!!!