×

Kochi अभिनेता अपहरण मामला: केरल उच्च न्यायालय निर्देशक के बयान की जांच करेगा
 

 

केरल न्यूज़ डेस्क अपराध शाखा ने शुक्रवार को केरल उच्च न्यायालय को एक हलफनामा दिया कि अभिनेता दिलीप और अन्य आरोपी व्यक्तियों को 2017 के अभिनेता अपहरण मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को कथित रूप से खतरे में डालने की साजिश रचने के मामले में 18 जनवरी तक गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।

जब जमानत याचिकाएं सुनवाई के लिए आईं तो जस्टिस गोपीनाथ पी ने पूछा कि क्या नया अपराध पूरी तरह से फिल्म निर्देशक पी बालचंद्रकुमार द्वारा किए गए खुलासे पर आधारित है? अभियोजन पक्ष ने जवाब दिया कि उनके बयान और उनके द्वारा पेश किए गए डिजिटल साक्ष्य के आधार पर मामला दर्ज किया गया था। कोर्ट ने कहा, 'मैं उनका बयान देखना चाहूंगा ताकि यह समझ सकूं कि याचिकाकर्ताओं पर क्या आरोप हैं।

अदालत ने मौखिक रूप से कहा, "मैं अगली सुनवाई तक याचिकाकर्ताओं को गिरफ्तार नहीं करने का आदेश पारित करूंगा।" फिर, अभियोजन महानिदेशक ने अदालत को आश्वासन दिया कि तब तक दिलीप और अन्य को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। दिलीप और पांच लोगों के खिलाफ धारा 116 (अपहरण), 118 (अपराध करने के लिए डिजाइन छुपाना), 506 (आपराधिक धमकी) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


कोच्ची न्यूज़ डेस्क