×

Kochi  यह राजनीतिक लड़ाई है, सहानुभूति की जरूरत नहीं: उमा थॉमस
 

 

केरल न्यूज़ डेस्क, उमा थॉमस ने अपनी पढ़ाई पूरी करने और दिवंगत विधायक पीटी थॉमस की जीवन साथी बनने के बाद खुद को सक्रिय राजनीति से दूर रखा था। महाराजा कॉलेज में, वह दो बार छात्र संघ के लिए चुनी गईं।

बाद में, उनकी राजनीतिक गतिविधियां विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए पीटी के प्रचार तक ही सीमित थीं। हालाँकि, अब, वह एक अनुभवी राजनेता की तरह UDF अभियान का नेतृत्व कर रही हैं। उमा के अनुसार, जिन्हें कांग्रेस ने थ्रीक्काकारा विधानसभा सीट बरकरार रखने के लिए मैदान में उतारा है, यह एक राजनीतिक लड़ाई है और स्थानीय विधायक के रूप में पीटी की गतिविधियां मतदाताओं के दिमाग में हैं। सहानुभूति की आवश्यकता नहीं है।

आपकी क्या संभावनाएं हैं? क्या के वी थॉमस पार्टी को खराब करेंगे?
मैंने कभी नहीं सोचा था कि के वी थॉमस मैश एलडीएफ के लिए प्रचार करेंगे। अभियान के व्यस्त कार्यक्रम के कारण मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सका लेकिन मैंने उन्हें फोन पर फोन किया और उनकी पत्नी ने मुझसे बात की। उसने पूरा समर्थन दिया और मैंने उससे कहा कि मैं केवी थॉमस का भी आशीर्वाद मांग रहा हूं। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़कर दूसरे मोर्चे पर चले गए हैं। यूडीएफ सीट बरकरार रखने को लेकर शत-प्रतिशत आश्वस्त है क्योंकि सभी नेता मेरे साथ हैं। मैं केवल मतदाताओं से मिलने पर ध्यान दे रहा हूं।


कोच्ची न्यूज़ डेस्क!!!