×

Kochi मुरलीधरन : पार्टी में सबकी भूमिका होती है, लोगों को नीचा दिखाने से बचें
 

 

केरला न्यूज़ डेस्क, कांग्रेस नेता के मुरलीधरन ने शशि थरूर के खिलाफ दिए गए बयान के लिए विपक्ष के नेता वीडी सतीसन पर निशाना साधा है। वडकारा सांसद ने कहा कि अगर लोगों को कम करके आंका जाता है, तो यह वैसा ही होगा जैसा मंगलवार को फीफा विश्व कप में सऊदी अरब के खिलाफ उनके मैच में मेसी के अर्जेंटीना के साथ हुआ था।

सऊदी टीम को कम करके आंका गया लेकिन वे अर्जेंटीना को हराकर विजयी हुए। जब हम किसी को जज करते हैं, तो उसे अपमानजनक नहीं होना चाहिए, उन्होंने कहा। थरूर की किसी भी गतिविधि को सांप्रदायिक नहीं माना जा सकता। मुरलीधरन ने कहा कि जिस कार्यक्रम का यूथ कांग्रेस ने समर्थन किया था, वह कांग्रेस को मुश्किल में डाल देता, अगर कोई अन्य संगठन सुस्त नहीं होता, मुरलीधरन ने कहा।

कांग्रेस नेता जब मलप्पुरम की यात्रा करते हैं तो वे पनाक्कड़ घूमने के लिए समय जरूर निकालते हैं। जब राजनीतिक नेता मिलते हैं तो वे बारिश और जलवायु परिवर्तन पर चर्चा नहीं करते हैं। वे राजनीति पर चर्चा करते हैं और पार्टी और मोर्चे को कैसे मजबूत किया जाए। उन्होंने कहा कि थरूर के सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों की डीसीसी को सूचना दे दी गई है।

उन्होंने कहा, 'पार्टी में सभी की भूमिका होती है। जिन्हें कूटनीति का अनुभव है वे इंदिरा गांधी की कैबिनेट में मंत्री बने हैं। पद पाने के लिए बूथ स्तर से काम करने की जरूरत नहीं है, ”मुरलीधरन ने कहा। उन्होंने याद दिलाया कि लोकसभा चुनाव में सिर्फ डेढ़ साल दूर हैं, यह पार्टी के लिए समझदारी से काम लेने और सोचने का समय है।
कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!