×

Kochi एटलस रामचंद्रन की अमीरी-से-कठोर कहानी का दुखद अंत हुआ
 

 

केरला न्यूज़ डेस्क, एमएम रामचंद्रन, 80 वर्षीय एटलस रामचंद्रन के नाम से लोकप्रिय, जिनका रविवार देर रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, उन्हें सोमवार को आराम दिया गया। चूंकि उन्हें कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई थी, इसलिए कोई सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया था। दुबई में यूएई के समयानुसार शाम 4 बजे अंतिम संस्कार किया गया।

रामचंद्रन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति थे जो कभी भी गरीबों की मदद करने के लिए अनिच्छुक नहीं थे। पिनाराई ने यह भी याद किया कि व्यवसायी का निधन ऐसे समय में हुआ है जब वह अपने जन्मस्थान त्रिशूर लौटने की योजना बना रहे थे।

रामचंद्रन को शनिवार रात सीने में दर्द के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उन्होंने अंतिम सांस ली तो उनकी पत्नी इंदिरा और बेटी डॉ मंजू उनके साथ थीं। उनके परिवार में पुत्र श्रीकांत भी हैं। उनकी मृत्यु ऐसे समय में हुई जब वह बंद हो चुकी एटलस ज्वैलरी चेन को फिर से शुरू करने की तैयारी कर रहे थे। काफी समय से उनका व्हाट्सएप स्टेटस "पुनर्निर्माण के लिए कड़ी मेहनत" कर रहा था। उन्होंने अगस्त में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने अपना 80 वां जन्मदिन अपने दोस्तों की एक छोटी सी सभा के साथ बुर दुबई में अपने अपार्टमेंट में मनाया था। उन्होंने अपना सोने के आभूषण का कारोबार 1981 में शुरू किया था, जब उनके हाथ में जो भी पैसा था, उन्होंने 2 किलो सोना खरीदा था। तब से, पीछे मुड़कर नहीं देखा। 2014 को समाप्त वर्ष के दौरान एटलस ज्वैलरी समूह का कारोबार 1 अरब डॉलर (7,912.82 करोड़ रुपये) था।

  कोच्ची न्यूज़ डेस्क !!!