×

Kochi एकेजी सेंटर हमलावर का पता लगाएगी 13 सदस्यीय टीम
 

 

केरल न्यूज़ डेस्क, सीपीएम राज्य मुख्यालय एकेजी सेंटर पर गुरुवार रात हुए हमले की जांच के लिए जिला अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (डीसीआरबी) के सहायक आयुक्त जे के दिनिल के नेतृत्व में एक 13 सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया गया है। जांच की निगरानी सीधे एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा की जाएगी और उनकी सहायता की जाएगी। साइबर विशेषज्ञों द्वारा क्योंकि यह AKG केंद्र के आसपास स्थित मोबाइल टावरों से फोन कॉल विवरण और डेटा की पुनर्प्राप्ति का विश्लेषण करता है।

इस बीच, मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी और एलडीएफ ने शुक्रवार को हमले की निंदा की, सीएम ने घटना के पीछे लोगों को गिरफ्तार करने का वादा किया। घटना के विरोध में पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन भी हुए। हालांकि, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के सुधाकरन ने आरोप लगाया कि पूरी घटना एलडीएफ के संयोजक ई पी जयराजन ने लिखी थी।

हालांकि इमारत के गेट पर विस्फोटक फेंकने वाले संदिग्ध की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस ने कहा कि वे कुन्नुकुझी से मेडिकल कॉलेज जंक्शन तक के रास्ते का पता लगाने में कामयाब रहे हैं। संदिग्ध ज्यादातर उप मार्गों पर अटका हुआ था, जिसका उद्देश्य जांचकर्ताओं को शक्तिशाली निगरानी कैमरों से बचना था। यह पता चला है कि पोट्टक्कुझी के पास लगाए गए नाइट विजन कैमरों में से एक संदिग्ध के दोपहिया वाहन की नंबर प्लेट की अस्पष्ट छवि को कैप्चर करता है। इसे समझने का प्रयास किया जा रहा है।

कोच्ची न्यूज़ डेस्क!!!