×

Katihar जंगलिया मोहल्ले में दो युवकों को पीटकर किया जख्मी

 

बिहार न्यूज़ डेस्क शहर के जंगलिया मोहल्ले में आपसी विवाद में  हुई मारपीट में दो युवक घायल हो गए. घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज किया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि  शहर के जंगलिया मोहल्ला निवासी फैसल इम्तेयाज व फरहान अली एक बाइक पर सवार होकर अपने घर से जंगलिया मोड़ की तरफ जा रहे थे. इसी बीच पड़ोस के कुछ युवकों ने रास्ते में घेरकर उनपर बेल्ट से हमला कर सिर फोड़ दिया. आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया. इसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया.

जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया. मामले में कार्रवाई के लिए दोनों युवकों ने मारपीट की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस युवकों का बयान दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई.

ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत

पूर्वोत्तर रेलवे के थावे- छपरा रेल खंड पर राजापट्टी स्टेशन के समीप  की सुबह  बजे छपरा कचहरी से थावे आ रही सवारी गाड़ी संख्या 05122 से कटकर एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

दुबौली सिरसिया का रहने वाला था युवक जीआरपी थानाध्यक्ष अशोक सिंह ने बताया कि मृत युवक की पहचान बैकुंठपुर थाने के दिघवा दुबौली सिरसिया धानुक टोली के 25 वर्षीय पुत्र सनी कुमार के रूप में की गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

 

कटिहार न्यूज़ डेस्क