×

Katihar पारिवारिक कलह में युवक फंदे से लटका,मौत

 

बिहार न्यूज़ डेस्क पोठिया थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरा पंचायत में देर रात्रि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लालचंद खैरा वार्ड संख्या 13 निवासी स्व.अखिलेश मंडल का 32 वर्षीय पुत्र विकास कुमार उर्फ गुड्डू  देर रात्रि अपने ही घर में पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

परिजनों ने बताया कि जब घटना कि सुबह काफी देर तक विकास सोकर नहीं उठा तो उसकी मां रेखा देवी उसके कमरे मे जगाने पहुंची तो पाया कि दरवाजे का गेट केवल सटा हुआ है और मृतक तौलिया से पंखे में लटका हुआ है. मां ने जैसे ही देखा उसके मुंह से चीख निकल गई. शोर-शराबा सुनकर स्थानीय ग्रामीणो ने आनन-फानन में उसे पंखे से उतारा. जिसे नीचे उतारने पर जांचोपरांत उसे मृत पाया गया. मृतक लड्डू कुमार अपने घर का इकलौता कमाऊ पुत्र था. हालांकि चार बहनों की पूर्व मे शादी हो गई है.

वहीं पिता का भी बहुत पहले देहांत हो चुका है. मृतक निजी कोचिंग का संचालन कर अपना व अपनी मां का भरण-पोषण करता था. मृतक लड्डू के परिजनों ने बताया कि पारिवारिक जमीन विवाद में आत्महत्या किया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक अपने घर का मरम्मत कार्य कर रहा था जिस पर अन्य परिजनों द्वारा रोक लगा दी गई थी. वहीं कई मुख्य जमीन में हिस्सा नहीं दिया गया था. जबकि कुछ जमीन बिक्री की गई थी,जिनकी राशि मृतक को नहीं मिल पाया था. इस वजह से अवसाद में आकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पोठिया थाना को दी गई. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पीएसआई राम शंकर कुमार सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे तथा कागजी कार्रवाई कर अंत परीक्षण हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया है. पीएसआई राम शंकर कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में फांसी लगाकर मृत्यु हुई है. आवेदन के आधार पर जांचकर कार्यवाही की जाएगी.

 

कटिहार न्यूज़ डेस्क