×

Katihar वियतनाम के एक अपार्टमेंट में आग लगने से बोधगया के युवक की मौत

 

बिहार न्यूज़ डेस्क वियतनाम के हनोई में एक अपार्टमेंट में आग लगने बोधगया के युवक की मौत हो गई. युवक बोधगया गोदाम रोड के रहने वाला मो. सोहैल था.

जानकारी के मुताबिक 23  को ही यहां से वियतनाम गया था. दो दिन बाद  सोहैल की मौत की खबर परिवार वालों को मिली. सोहैल गाइड का काम करता था. काम को लेकर वियतनाम आना-जाना लगा रहता था. इसी सिलसिले में यहां से वियतनाम गया था. वियतनाम के हनोई में जिस अपार्टमेंट में सोहैल ठहरा हुआ था. 23  की रात में गैस रिसाव से अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई थी. इस घटना में दम घुटने से उसकी भी मौत हो गई. रात होने की वजह से कुछ समझ में नहीं आया. आग तेजी से अपार्टमेंट में फैल गई थी. आग की चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गया था. सोहैल की मौत की सूचना मिलने के बाद घर पर मातम छाया है. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बकरीद के मौके पर सोहैल घर आया था. बकरीद मानकर वह 23  को वियतनाम गया था. फिलहाल सोहैल की बॉडी को वहां सुरक्षित रखा गया है. शव लाने की प्रक्रिया की जा रही है. जानकारी के मुताबिक इस घटना में वियतनाम के 14 लोगों की मौत हो गई है.

मृतक के मामा सरफराज ने बताया कि सोहैल वियतनाम मुल्क की लड़की से शादी की थी. घटना में उसकी पत्नी की भी मौत हो गई. उसका एक चार साल का बेटा है. वह सुरक्षित है. प्रसाशन और सरकार से वियतनाम से शव लाने की गुहार लगाई है. कहा हमलोग गरीब परिवार से हैं. इतना सक्षम नहीं हैं कि वहां से उसका शव खुद के बल पर ला सकें. सोहैल का शव लाने में सरकार मदद करे. इसके लिए डीएम के पास एक आवेदन दिया है.

 

कटिहार न्यूज़ डेस्क