×

Katihar पथराव और ट्रेन फूंकने में अब तक दस धराए
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क लोहिया चौक पर 18 जून को अग्निपथ योजना के विरोध में पथराव और ट्रेन में आग लगाने वाले बदमाशों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. सहायक स्टेशन मास्टर शैलेश कुमार की शिकायत पर ट्रेन में आग लगने के मामले में 31 को नामजद किया गया। लेकिन वीडियो फुटेज के आधार पर अब हंगामे में शामिल बदमाशों की संख्या 41 हो गई है. इनमें से दस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस और रेल प्रशासन मिलकर बदमाशों की पहचान कर उन्हें लगातार गिरफ्तार करने के लिए जोरदार छापेमारी कर रही है. सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि बुधवार को भी एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस अभी भी हंगामे के साजिशकर्ताओं की तलाश कर रही है। इसके लिए कई संदिग्ध व्हाट्सएप ग्रुप भी पुलिस के रडार पर हैं, जिनके जरिए पुलिस साजिशकर्ताओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कई ऐसे युवकों की शिनाख्त अभी बाकी है, जिनके हाथों में लाठियां और चेहरे पर नकाब था. इसके लिए टावर लोकेशन समेत अन्य बिंदुओं से भी जांच कर रहा है। और भी बढ़ेगी बदमाशों की संख्या
कटिहार न्यूज़ डेस्क