×

Katihar 10 सेकेंड में प्रमोद की चली गई थी जान
 

 


बिहार न्यूज़ डेस्क  प्राणपुर के हाजत में हुई मौत के चौथे दिन हाजत का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें यह दिख रहा है कि किस तरह 10 सेकेंड के अंदर प्रमोद की जान चली गई. हिन्दुस्तान इस वीडियो फुटेज की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो के अनुसार शनिवार की सुबह के 11 बज रहे थे. शराब मामले में गिरफ्तार गौतम और प्रमोद हाजत के अंदर बिछे चादर पर एक दूसरे के सामने पैर पर पैर रखकर बैठे हुए थे.

इस बीच प्रमोद बाहर देखते-देखते सिर झुका लिया. सिर को झुकाने के क्रम में दोनों पैर सटा हुआ था . सिर झुकने के दो सेकेंड बाद ही अचानक प्रमोद पीछे और दांया दिशा में पीठ के बल लुढ़क गया. इसकी भनक तक गौतम को नहीं लगी. अचानक बाहर देखते-देखते गौतम ने जब प्रमोद लुढ़का हुआ देखा तो उसे बेहोश होकर गिरने की आवाज पुलिस को देने लगा. जब तक पुलिस हाजत खोलकर उसे बाहर निकालकर प्राणपुर अस्पताल ले गये. तक तक उसकी मौत हो गई.
बिसरा की रिपोर्ट से पता चलेगा मौत की वजह प्रमोद के मौत का कारण हृदयघात है या अन्य, इसका खुलासा बिसरा जांच रिपोर्ट से हो जाएगा. कटिहार पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड को पोस्टमार्टम करते समय मौत का कोई वजह नहीं मिलने पर मृतक के बिसरा को जांच के लिए भागलपुर फ ोरेंसिक लैब भेजा है. जिसे प्राप्त करने के लिए पुलिस प्रयासरत है.

कटिहार न्यूज़ डेस्क