×

Kanpur  बैंक के काउंटर पर खड़े युवक ने उड़ाए 50 हजार

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कलक्टरगंज स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में बैंककर्मी बनकर टप्पेबाज ने 50 हजार रुपये पार कर दिए. सीसीटीवी में कैद युवक की पहचान की गई तो बैंक स्टाफ ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया.

कलक्टरगंज नौघड़ा स्थित धनीराम ओमर एंड संस के प्रोप्राइटर ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि  उन्होंने अपने कर्मचारी धर्मेंद्र को 1.60 लाख रुपये देकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने भेजा था. इस दौरान भीड़ अधिक थी जिसके चलते कैश काउंटर में अंदर खड़े व्यक्ति ने उससे रुपये और बाउचर लेकर काउंटर पर रख दिया. कुछ देर इंतजार के बाद कर्मचारी को कैशियर ने बुलाया और वाउचर के हिसाब से पचास हजार रुपये कम होने की जानकारी दी. जिसपर कर्मचारी ने हेरफेर का आरोप लगाते हुए बैंक मैनेजर से शिकायत की. सीसीटीवी खंगाले गए तो युवक काउंटर पर खड़े होकर युवक से रुपये और वाउचर लेकर काउंटर पर रखता दिखा. इसके बाद आरोपित ने बेहद शातिराना तरीके से ऊपर रखी गड्डी को उठा लिया. कुछ देर खड़ा रहने के बाद आरोपित वहां से चला गया.

अंतिम संस्कार में गया किशोर गंगा नहाने में डूबा, मौत

पड़ोस की महिला के अंतिम संस्कार में गया किशोर भगवतदास घाट पर गंगा में डूब गया. लोगों ने शोर मचाया तो गोताखोर दौड़े पर उसे बचा नहीं सके.

बजरिया वशीरगंज निवासी रमेश प्राइवेट नौकरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं. परिवार में पत्नी शकुंतला और दो बेटे अभिषेक और 18 वर्षीय रुद्र वाल्मीकि हैं. रुद्र घर पर ही रहता था.  रमेश के पड़ोस की एक महिला की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. भगवत दास घाट पर अंतिम संस्कार होना था. रुद्र भी मोहल्ले के लोगों संग घाट पहुंच गया. क्रिया-कर्म के बाद सभी गंगा नहाने लगे. रुद्र भी गंगा में उतरा और वह गहरे पानी में चला गया. खुद को डूबता देख वह शोर मचाने लगा.

 

 

कानपूर न्यूज़ डेस्क