×

Kanpur  फतेहपुर में मौरंग लदे ट्रैक्टर से वसूली का वीडियो वायरल

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सुबह ओवरलोड मौरंग लदे ट्रैक्टर से पुलिस की वसूली का एक वीडियो वायरल हुआ. एसपी ने सीओ खागा को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. इससे पहले हाईवे पर पशु वाहन से वसूली का वीडियो वायरल हो चुका है. 

खागा-हिनौता मार्ग पर पुलिस की वसूली से मौरंग लदे ओवरलोड वाहन रोड को छलनी कर रहे हैं.  सुबह खखरेरू थाना के पनिहा बाबा चौराहे के पास एक ओवरलोड मौरंग लदे ट्रैक्टर से पुलिसकर्मी वसूली कर रहे थे. दूर खड़े किसी व्यक्ति ने वसूली का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जिसके बाद अधिकारी हरकत में आये. एसपी पीआरओ ने बताया कि जांच सीओ खागा को दी गई है. उधर, पशु वाहन से रुपये लेने का वीडियो वायरल होने के बाद खागा सीओ की जांच पर आरक्षी धर्मजीत सिंह एवं वीरेंद्र कुमार को एसपी ने निलंबित कर दिया है. दो दिन पूर्व एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हाईवे से निकल रहे एक ट्रक से हवा में कुछ फेंका गया जिसे किनारे खड़े पीआरवी सिपाहियों ने उठा लिया. पशु गाड़ी से रुपये फेंके गए थे.

 

चित्रकूट में युवती के साथ किया दुराचार

मानिकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बाजार से कुछ सामान खरीदने के लिए  कस्बा आई थी. खरीदारी के बाद युवती घर जा रही थी. तभी रास्ते में झरी रेलवे फाटक के पास युवती को अकेला देख सरैंया कस्बा निवासी शिवम ने उसे दबोच लिया और जबरिया घसीटकर पास ही के जंगल में ले गया. उसने वहीं पर युवती के साथ दुराचार किया. इसके बाद मौके से भाग निकला. युवती ने वापस आकर थाने में आपबीती बताई. थाना प्रभारी विनोद शुक्ल ने बताया कि युवती की तहरीर पर शिवम के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उसे पुलिस ने दबोच भी लिया है.

 

कानपूर न्यूज़ डेस्क