×

Kanpur  आदिवासी युवक ने फांसी लगाकर दी जान,जांच शुरू

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  उल्दन थाना क्षेत्रान्तर्गत नशे में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी.  सुबह उसका शव बंद कमरे में फंदे पर झूलता मिलने से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गांव पठा के श्रीप्रकाश (25) बेटा ऊदल आदिवासी बीती देर रात घर पर अकेला था. परिवार के सदस्य किसी काम से बाहर गए थे. तभी वह अंदर के कमरे में गया. वहां उसने रस्सी के सहारे फंदा बनाया और झूल गया. देर रात जब वह घर आए और उसकी कोई आहट न होने पर उन्हें चिंता हुई. उन्होंने अंदर के कमरे में झांककर देखा तो दंग रह गए. उसका शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था. जिससे वह रोने-बिलखने लगे. फांसी की खबर से आसपास हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. लोगों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरवाया. उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी उल्दन सुरेश कुमार, चौकी प्रभारी बंगरा प्रकाश सिंह, सुमन सिंह देवेंद्र कुमार पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

परिवार में मचा कोहराम

बीती देर रात जब परिवार के लोग घर पहुंचे और अंदर जाकर देखा तो बेटा फांसी के फंदे पर झूल रहा था. जिससे आसपास हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए. परिजनों ने बताया कि घर में कोई बात नहीं थी. फिर भी उसने यह कदम क्यों उठाया? कुछ पता नहीं.

 

 

कानपूर न्यूज़ डेस्क