×

Kanpur  आनंदेश्वर व गौरी माजिद इलेवन विजेता

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  डॉ. वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट एकेडमी की ओर से स्व. धारारानी स्मारक अंडर-12 और अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले  खेले गए.

डीएवी मैदान पर हुए अंडर-12 के फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने उतरी वालिया हेल्थ केयर की पूरी टीम 20 ओवर में 85 रन पर सिमट गई. जवाब में आनंदेश्वर पॉलीपैक की टीम ने आठ ओवर में बिना कोई विकेट खोए 86 रन बना मैच जीत लिया. श्रेय को मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार दिया गया. रेयांश अग्रवाल को बेस्ट गेंदबाज, अंशुमान शर्मा को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और अनुपम यादव को बेस्ट क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार दिया गया.

अंडर-14 के फाइनल में सेमडे इलेवन की पूरी टीम 19.4 ओवर में 118 रन पर सिमट गई. जवाब में गौरी माजिद इलेवन ने 17 ओवर में आठ विकेट पर 119 रन बनाकर मैच जीता. टीम से सात्विक गौतम ने 54 और राघवेंद्र पाल ने 18 रन बनाए. सात्विक गौतम को मैन ऑफ द मैच, अव्यांश पांडेय को बेस्ट बल्लेबाज, मो. उमर को बेस्ट गेंदबाज, अनुभव को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और नमन को बेस्ट क्षेत्ररक्षक का अवार्ड दिया गया. सभी विजेताओं को पूर्व रणजी खिलाड़ी पंकज तिवारी, रवि सक्सेना, डॉ. फहीम ने सम्मानित किया. यहां एहसान इमरान, शिखर बाजपेयी, माजिद ईशाद, मनीष माहेश्वरी रहे.

क्रेजी रेंजर्स व मयूर मिरेकल्स जीते

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) की ओर से आयोजित प्रथम आजाद कुमार जैन चैलेंजर्स ट्रॉफी में दो मुकाबले खेले गए. बीसीए मैदान, गंगा बैराज में खेले गए पहले मैच में शिव शक्ति की पूरी टीम 19.4 ओवर में 125 रन पर सिमट गई. जवाब में क्रेजी रेंजर्स ने 18.2 ओवर में 4 विकेट पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया. भरत पांडेय को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. दूसरे मैच में मयूर मिरेकल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 184 रन बनाए. टीम की ओर से धनंजय यादव ने 46 रन, अंकुर पांडे ने 38 रन बनाए. जवाब में खेलने उतरी जीटीबी वारियर्स की पूरी टीम 19.2 ओवर में 1 रन पर ढेर हो गई. टीम की ओर से अब्दुल रहमान ने 39 रन व सतनाम सिंह ने 22 रन बनाए. धनंजय यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

 

 

कानपूर न्यूज़ डेस्क