×

Kanpur भारत कमजोर नहीं, जीत से करेंगे आगाज : विलियमसन

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  भारतीय टीम में भले ही दिग्गज पांच छह खिलाड़ी न हों, फिर भी टीम को कमजोर नहीं माना जा सकता है। भारतीय टीम को घरेलू माहौल का फायदा मिलेगा। स्पिनरों के मददगार विकेट पर भारत को हराना चुनौतीपूर्ण रहेगा। यह बातें न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियमसन ने बुधवार को कहीं।


ग्रीनपार्क स्टेडियम में शुरू हो रहे भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले से पहले कीवी कैप्टन केन विलियमसन ने वर्चुअल प्रेसवार्ता करके अपनी रणनीति को साझा किया। उन्होंने कहा कि टी-20 मुकाबलों में मिली हार को भुलाते हुए कीवी टीम टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में विजयी आगाज करने के लिए उतरेगी। ग्रीनपार्क की विकेट पर शुरू से ही स्पिनर्स को मदद मिलती रही है। ऐसी दशा में तेज गेंदबाजों को तवज्जो देने के स्थान पर स्पिनर्स को प्रमुखता देने की तैयारी है। तीन स्पिनर्स के साथ भी उतरा जा सकता है। हमारी बैटिंग मजबूत है। टीम में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो भारतीय स्पिन कंडीशन को खेलने में सक्षम हैं। पिच अच्छी है।
उसके मुताबिक ही टीम का सलेक्शन होगा। टीम के कई खिलाड़ी लंबे समय से भारतीय अटैक को खेल चुके हैं। इसलिए ग्रीन पार्क में दिक्कत नहीं होनी चाहिए।
कानपूर न्यूज़ डेस्क