×

Kanpur  तस्करी कर लाई जा रही 6.50 लाख की शराब जब्त
 

 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बिधानू पुलिस ने एसओजी और आबकारी की संयुक्त टीम के साथ मिलकर चेकिंग के दौरान किसान नगर रोड नहर पुल के पास पिकअप और कार से शहर में लाई जा रही हरियाणा शराब को बरामद किया. पुलिस ने तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। जब्त शराब की बाजार कीमत करीब साढ़े छह लाख बताई जा रही है।

सीओ घाटमपुर सुशील कुमार द्विवेदी ने बताया कि सूचना मिली थी कि हरियाणा से पिक-अप और कार तस्करी कर भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है. बिधानू पुलिस ने बुधवार देर रात एसओजी व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम के साथ किसान नगर रोड के नहर पुल के पास वाहन चेकिंग शुरू की. इस दौरान चेकिंग के नाम पर कार सवार दो लोगों को रोका, तलाशी के दौरान हरियाणा शराब की कई पेटियां व दो पिस्टल व चार कारतूस बरामद किया. दोनों ने बताया कि कार के पीछे शराब से लदी एक पिकअप आ रही है.

कार सवारों ने अपना नाम हरियाणा के रोहतक चौरी निवासी गुलाब नंदल, सोनीपत निवासी विजय सिंह और पिकअप चालक रोहित सिंह निवासी शिवाजी कॉलोनी बताया. पुलिस ने शहर में कुल 128 पेटी, 135 खाली क्वार्टर, 40 लीटर केमिकल, 135 ढक्कन, 164 आधा व 490 देशी शराब के रैपर कार व पिकअप के पास से क्यूआर कोड, कार व पिकअप का एक रोल बरामद किया. .

कानपूर न्यूज़ डेस्क