×

कांग्रेस पर गरजे शेखावत, बोले-कांग्रेस में जादूगरों की कमी नहीं

 
जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोहावट विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं कीं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जादूगरों की कमी नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो जादूगर हैं ही, लेकिन कुछ नए जादूगर भी हो गए हैं, जो कहते हैं कि चांद तक पहुंचने के लिए सोने की सीढ़ी का इस्तेमाल करेंगे, लेकिन कैसे? शेखावत ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर राज्य की जनता को प्यासा रखने का आरोप लगाया.

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के पीलवा, छीला, शैतानसिंह नगर, लोहावट, पल्ली, नौसर और भीकमकौर की जनसभाओं में शेखावत ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत पिछली गहलोत सरकार द्वारा किए गए सभी कार्यों का दोबारा सर्वे कराकर दोबारा काम शुरू कराया जाए. किया गया है, क्योंकि पिछली सरकार के समय हुई गलतियों की बारीकी से जांच की जा रही है.


भाजपा के झूठे वादों को जान चुकी है जनता: उचियारड़ा

जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियाराड़ा ने कहा कि अब बीजेपी की हवा निकल गई है. जनता अब भाजपा के झूठे वादों से वाकिफ हो चुकी है। वह मंगलवार को विभिन्न जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे. उचियाराड़ा ने मंगलवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया. उन्होंने सुबह पीपा जयंती की शोभा यात्रा के बाद बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में हिस्सा लिया। सम्मेलन में पूर्व राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह सोलंकी, महापौर उत्तर कुंती देवड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष हेमसिंह गहलोत आदि मौजूद थे।