×

जोधपुर में कांग्रेस पर गरज कर बोली अभिनेत्री कंगना रनौत, 'भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा,' 

 
जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान प्रचार थमने से पहले दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अब चुनावी रैलियों और रोड शो में अपनी ताकत झोंक रहे हैं. राजस्थान में बीजेपी अपने मिशन 25 को सफल बनाने में जुटी हुई है.

जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश में शेखावत

इस बीच पूरे देश की नजरें जोधपुर लोकसभा की हॉट सीट पर भी टिकी हुई हैं, क्योंकि यहां बीजेपी से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत तीसरी बार चुनावी जीत की हैट्रिक बनाने के लिए चुनावी मैदान में ताकत झोंक रहे हैं. समय, जबकि कांग्रेस के करण सिंह उचियाराड़ा चुनाव मैदान में हैं. मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में देर शाम रोड-शो किया. रोड शो जोधपुर के हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 08 से शुरू हुआ और पुलिया प्रथम के पास समाप्त हुआ.

'हर जगह जय श्री राम का नारा'

रोड शो के दौरान एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि पूरा जोधपुर उत्साह से भरा हुआ है और यहां एक ही नारा सुनाई दे रहा है, 'भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा.' कंगना रनौत ने आगे कहा कि हर जगह एक ही नारा है, 'जय श्री राम.' रोड शो के बाद कंगना रनौत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को 400 पार का लक्ष्य पूरा करने के लिए वोट देकर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करना है. पूरा जोधपुर उत्साह से भरा हुआ है और भगवा यहां है और भगवा आगे लहराएगा. कंगना रनौत ने कहा कि भारत में जहां भी क्षत्रिय हैं, उनका संबंध राजस्थान से जरूर है.

मेरे चरित्र पर उंगलियाँ उठीं

उन्होंने कहा कि वोट करते समय आपको उन कन्हैयालाल टेलर के परिवार के बारे में सोचना चाहिए जिनका सिर काट दिया गया था. कंगना ने कहा कि मैं आपकी बेटी हूं. मैं तुम्हारी बहन हूं. मुंबई में कांग्रेस गठबंधन सरकार ने मेरा घर तोड़ दिया और मेरे चरित्र पर उंगली उठाई, लेकिन क्षत्रिय रक्त की पुकार ने उन्हें उखाड़ फेंका।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कंगना ने आगे कहा कि यही पार्टी है जो सैनिकों की वीरता पर सवाल उठाती है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रोड शो में शामिल नहीं हो सके, उनकी जगह सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी और शेखावत की दोनों बेटियां कंगना के साथ मौजूद रहीं.