×

रात में महिला ने लगाई घरों में आग, CCTV में कैद हुआ जुर्म 

 
झुंझुनू न्यूज़ डेस्क !!! उदयपुरवाटी कस्बे में कुछ दिनों से मकानों के लकड़ी के दरवाजों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। जांगिड़ कॉलोनी में बुधवार रात दो मकानों के दरवाजों में आग लगने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें एक महिला दरवाजे में आग लगाती नजर आ रही है. पुलिस फिलहाल महिला की तलाश कर रही है।

दरवाजे पर कपड़े डालते ही आग लग गई

जांगिड़ कॉलोनी में बुधवार रात को सुशील चेजारा के मकान के लकड़ी के दरवाजे में अचानक आग लग गई। सुशील को इसकी जानकारी वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने दी। सुशील दूसरे दरवाजे से घर से बाहर आ गया. उसने देखा कि दरवाजे के सामने कुछ कपड़ों के टुकड़ों में आग लग रही थी, जिससे दरवाजा भी जल रहा था। सुशील ने तुरंत पैरों से दरवाजे के सामने पड़े कपड़े उतार दिए. इसके बाद पड़ोस के एक अन्य दरवाजे में भी आग लगा दी गई.


बैग में कपड़े भरे

घटना के बाद जब हमने सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला कि रात करीब बारह बजे एक महिला बैग में कुछ लेकर आई थी. उसने दरवाजे के सामने बैग खाली कर दिया और उसमें आग लगा दी। अलग-अलग सीसीटीवी कैमरे देखने पर पता चला कि महिला घूमचक्कर सर्किल की तरफ से आई थी। लकड़ी के दरवाजे में आग लगाने के बाद महिला तेजी से भागती हुई नजर आ रही है. उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी. सुशील ने मामले की सूचना थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डूंडलोद में गांजा व डोडा पोस्त जब्त, एक गिरफ्तार

मुकुंदगढ़ थाना क्षेत्र के डूंडलोद गांव में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा और डोडा पोस्त जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गांव में गांजा और डोडा पोस्त बेच रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी मुकेश ब्राह्मण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक किलो 982 ग्राम गांजा और 174 ग्राम साबूत, 648 ग्राम चूरापोस्त और 253 छिलके बरामद किए। जब्त गांजा और पोस्त की कीमत 1 लाख 15 हजार 225 रुपए है.