×

Jhansi  सात लाख का सामान लेकर ट्रक चालक लापता,केस दर्ज

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  एम्स थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में स्टील पाइप बनाने वाली फर्म का सात लाख का सामान लेकर ट्रक चालक लापता हो गया है. पीड़ित के फोन करने पर माल भेजने वाले हरियाणा राज्य के हिसार स्थित स्टील कंपनी के मालिक दीपक, ट्रक मालिक राकेश कुमार सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है.

जेपी स्टेनलेस स्टील कंपनी की प्रोपराइटर स्वास्तिका सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चार फरवरी को उन्होंने सात लाख रुपये का भुगतान कर दिया.

इसके बाद कंपनी मालिक ने बताया कि उनका माल भेज दिया गया है. हिसार से आठ फरवरी को गाड़ी निकलने की सूचना दी गई. 12 फरवरी तक ट्रक नहीं पहुंचने पर कंपनी के जिम्मेदार फोन नहीं रिसीव कर रहे हैं. महिला की तहरीर पर अमानत में खयानत का केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है.

 

बच्चों के विवाद में घर में घुसकर पीटा

खजनी थाना क्षेत्र के पल्हीपार में बच्चों के विवाद को लेकर मनबढ़ों ने घर में घुसकर मारपीट की. घटना में एक महिला घायल हो गई. उसकी बेटियों को भी चोट लगी. पुलिस जांच कर रही है.

तहरीर में पीड़ित आरती ने भाजपा उनवल मंडल के अध्यक्ष के बेटे और भतीजों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपने बयान का वीडियो बनाकर जारी किया है. उसका कहना है कि आरोपी पंकज, विशाल और आशुतोष ने घर में घुसकर हमला किया. एसओ गौरव कन्नौजिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

 

झाँसी  न्यूज़ डेस्क