×

Jhansi  सोता रहा परिवार और हो गई चोरी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  एट थाना क्षेत्र के ग्राम पिंडारी में  रात  परिवार छत पर सोता रहा और चोरों ने नीचे के कमरों में पहुंचकर बक्से का ताला तोड़ सोने-चांदी के जेवरात और 23 हज़ार रुपये नगद चुरा ले गए. मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की.

 रात एट थाना क्षेत्र के पिंडारी निवासी कमलेश अहिरवार कमरे का ताला लगाकर परिवार सहित घर की छत पर सो रहे थे. जब वह सुबह जागे और नीचे आकर कमरे का ताला खोलकर अंदर गए. कमरे की दीवार टुटी थी और सामान बिखरा पड़ा था, वहीं बक्से का ताला भी टूटा था जिसमें सोने चांदी के जेवरात में  हार सोने का, मंगलसूत्र सोने का,  जोड़ी पायल के साथ 23 हजार रुपये नगद रखा हुआ था जिसे चोर चुरा ले गए. बिखरा हुआ सामान देखकर घर की महिलाएं जोर-जोर से रोने लगी. जिस पर मोहल्ले के आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. तत्काल 112 और पुलिस को सूचना दी.

 लोगों पर रिपोर्ट

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिरसा  गढ़ी निवासी केश सिंह ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर देते हुए बताया कि मेहरबान निवासी ग्राम सिरसा  गढ़ी समेत  लोगों ने मिलकर उसके साथ गाली गलौज की और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी.

बाइक और लोडर की भिड़ंत में  घायल

पचीपुरी निवासी तैयब मोहम्मद पुत्र मुन्ना 28 वर्ष किसी काम से कुठौंद गया था और बाइक से वापस लौट रहा था. तभी विपरीत दिशा से आ रही लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही लोडर चालक नवाजिम पुत्र अशफाक उम्र 21 वर्ष निवासी शाहगंज जालौन घायल हो गए. राहगीरों की मदद से नों घायलों को सीएचसी भेजा गया जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत गंभीर होने की वजह से नों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

 

 

झाँसी  न्यूज़ डेस्क