×

Jamshedpur कॉलोनी में साइकिल की चोरी करते एक पकड़ा गया एक बदमाश, दो साथी फरार

 

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क ।।सेंट्रल एक्साइज कॉलोनी में पिछले एक सप्ताह से हो रही थी चोरी की घटनाएं, बस्तीवासी रख रहे थे पैनी नजर फोटो वरीय संवाददाता,जमशेदपुर कदमा न्यू रानीकुदर कॉलोनीवासी पिछले कुछ समय से सेंट्रल एक्साइज कॉलोनी में चोरी की समस्या से जूझ रहे हैं. बुधवार की शाम एक युवक साइकिल चोरी करते पकड़ा गया। जबकि उसके दो साथी भाग निकले।

पकड़े जाने के बाद लोगों ने उसके पास से साइकिल जब्त कर ली. पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया कि उसका नाम छोटू नामता है और वह कदमा शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर एक में रहता है. पूछताछ में उसने अपने फरार साथियों का नाम रामदास भट्ट निवासी दीपू ठाकुर और रितिक घोष बताया।

सूचना मिलते ही कदमा थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस छोटू नामता को पकड़कर थाने ले गयी. उससे पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में कॉलोनीवासियों ने कदमा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. कॉलोनी निवासी विजय कुमार झा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कॉलोनी में सामान की चोरी हो रही है. गाड़ियों के पार्ट्स, पेट्रोल, डीजल और साइकिलें चोरी हो गईं। जिसके बाद बस्तीवासियों ने स्वयं निगरानी शुरू कर दी। इस क्रम में बुधवार की देर शाम एक युवक को पकड़ लिया गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया.

झारखंड न्यूज़ डेस्क ।।