×

Jamshedpur   जमशेदपुर में महिला की गला काटकर हत्या
 

 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, एमजीएम थाना क्षेत्र के कलजोर गांव में शनिवार तड़के 38 वर्षीय मालती सिंह नाम की महिला की हत्या कर दी गयी. महिला का शव उसके घर के सामने पड़ा मिला। महिला के गले में कई वार किए गए हैं। अंगुली भी कटी हुई है। घटना की जानकारी महिला की बेटियों को सुबह तब हुई जब उन्होंने उसे दूसरे कमरे में बेहोश देखा।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कॉलोनी के लोग व उनके परिजन शव को घर ले आए और आंगन में पलंग पर रख दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज के पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है.

मालती सिंह की दो बेटियां और एक बेटा है। उनके बेटे राहुल सिंह 8 साल के हैं। जो पटमाड़ा के धूमका स्थित मामा के घर गया है। वे भी घटना की सूचना पाकर उसके घर आ रहे हैं। दो बेटियां पूर्वा सिंह और सुरवा सिंह हैं। घर में पूर्वा सिंह रहती थी। सुरवा सिंह तलगुट्टू के एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा का छात्र है।

पूर्वा सिंह ने कहा कि उसकी मां घर पर सो रही थी। रात में कैसे और क्या हुआ उसे नहीं पता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि कमरे में एक महिला की मौत हुई है. महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। जाँच करने के लिए।

जमशेदपुर न्यूज़  डेस्क !!!