×

Jamshedpur 7आईपीएस 11 साल में गुम लड़की काे नहीं ढूंढ पाए
 

 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, उसके पिता बड़ी पंडित ने 11 साल से लापता लड़की की तलाश के लिए झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. शुक्रवार को न्यायमूर्ति राजेश शंकर की अदालत ने सुनवाई के दौरान गिरिडीह एसपी को कड़ी फटकार लगाई और झारखंड पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया. कोर्ट ने कहा कि 11 साल बीत गए, कितने एसपी आए और गए. अभी तक यह मामला सुलझा नहीं है। वहीं उसकी मां की भी हत्या कर दी गई, जिसने अपनी बेटी को खाने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की है.

कोर्ट ने एक महीने का समय देते हुए कहा है कि गिरिडीह पुलिस लड़की को मौत के घाट उतार दे. जिंदा हो या मुर्दा, उसकी जानकारी कोर्ट को देनी चाहिए। अगर लड़की एक महीने में खाना नहीं खा सकती है, तो 11 साल में उस जिले में आए और गए सभी आईपीएस अधिकारी पुरस्कार और प्रमाण पत्र वापस ले लेंगे।

कसियाडीह मामला सरिया थाना क्षेत्र का है। साल 2010 में किशोरी ने सत्संग में जाने की बात कही थी, तभी रेलवे स्टेशन के पास से किचकी गायब हो गई। उनके पिता बड़ी पंडित मानसिक रूप से अस्वस्थ थे। मां टेकनी देवी ने थाने में आवेदन कर साले सुनील पंडित समेत छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया था। उसके बाद उन्हें इस मामले में जेल भी भेज दिया गया था। जेल से आने के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई। उसके बाद टेकनी देवी अपने मायके शहर केसवरी में रहने लगी। साल 2018 में विष्णुगढ़ ऑटो से जा रहा था। इस दौरान उसका शव मिला। टेकनी देवी के भाई बड़ी पंडित ने सुनील पंडित व अन्य के खिलाफ बहन की हत्या का मामला दर्ज कराया था। 

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !!!