×

अपने पोते के साथ वसुंधरा राजे ने किया मतदान, शिक्षा मंत्री ने भी किया ये कमाल का काम 

 

जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान के दौरान सुबह से ही मतदाताओं के साथ-साथ दिग्गज नेताओं में भी खास उत्साह देखने को मिल रहा है. सुबह 7 बजे वोटिंग शुरू होते ही कई दिग्गज नेताओं ने वोट डाला. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने पोते के साथ किया मतदान. वहीं, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पहले मतदाता बने. आपको बता दें कि दूसरे चरण में राजस्थान की 13 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है, जो शाम 6 बजे तक चलेगी. दूसरे चरण में टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, कोटा, झालावाड़-बारां, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, बांसवाड़ा-डूंगरपुर, पाली, जालोर-सिरोही, बाड़मेर, भीलवाड़ा, जोधपुर और राजसमंद लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

लोकसभा चुनाव में वसुंधरा राजे के पोते ने पहली बार वोट डाला

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके पोते विनायक प्रताप सिंह ने सुबह करीब 7.30 बजे झालावाड़ के हाउसिंग बोर्ड स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला. खास बात ये रही कि राजा के पोते ने पहली बार लोकसभा चुनाव में वोट किया. इस दौरान उनके पिता दुष्यंत सिंह भी मौजूद रहे.

मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम: राजे

वोटिंग के बाद वसुंधरा राजे ने कहा कि देश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि देश विकास चाहता है इसलिए इस चुनाव के बाद फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. झालावाड़-बारां सांसद दुष्यन्त सिंह को काफी अच्छा समर्थन मिल रहा है. वैसे भी हमारे परिवार के लोग हैं जो इसी इलाके से हैं. इन लोगों का प्यार हमेशा मिलता रहा है.' इस बार भी दुष्यन्त सिंह को अच्छा समर्थन मिलेगा और मुझे विश्वास है कि वह फिर इतिहास रचेंगे। राजस्थान की जनता एक बार फिर भाजपा को पूरा समर्थन देगी।

सबसे पहले वोट मदन दिलावर ने डाला

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कोटा के वीर सावरकर नगर स्थित मतदान केंद्र पर सबसे पहले वोट डाला। उनके साथ उनकी पत्नी ने भी मतदान किया. सुबह सात बजे दिलावर ने सबसे पहले मतदान किया। मतदान के बाद मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी सभी 25 सीटें जीत रही है. दिलावर ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि जो लोग भगवान राम को लेकर आए, लोग उन्हें दोबारा ला रहे हैं

सुबह-सुबह इन दिग्गजों ने वोट डाला

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, बीजेपी प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, बीजेपी विधायक अनिता भदेल, बीजेपी प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया, बाड़मेर-जैसलमेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने वोट डाला. सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ के एक मतदान केंद्र पर और भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने जिला प्रमुख रेशम मालवीया के साथ भवनपुरा मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. अजमेर दक्षिण से बीजेपी विधायक अनिता भदेल मालियान सैनी स्कूल में वोट डालने पहुंचीं.