×

राजस्थान में मतदान ख़त्म होते ही बीजेपी ने करी बैठक, CM भजनलाल  ने कहा- सभी सीटें जीतेंगे

 
जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान पूरा हो चुका है। पहले चरण में राज्य की 12 सीटों पर 19 अप्रैल और बाकी 13 लोकसभा सीटों पर शुक्रवार 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. राजस्थान लोकसभा वोटिंग आज सुबह 7 बजे शुरू हुई और शाम 6 बजे तक जारी रही। शाम छह बजे के बाद बूथ के अंदर वोटिंग करायी गयी. शाम 5 बजे तक राज्य में 59.19 फीसदी वोटिंग हुई. दूसरे चरण के मतदान के अंतिम आंकड़ों का अभी इंतजार है. प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के तुरंत बाद राजधानी जयपुर में बीजेपी की बैठक बुलाई गई. जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत प्रदेश के कई पार्टी नेता शामिल हुए.

वोटिंग खत्म होने के बाद सीएम भजनलाल बीजेपी दफ्तर पहुंचे

मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने चुनाव में हिस्सा लेने वाली टीम से फीडबैक भी लिया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में जो भी वोटिंग होगी वो बीजेपी के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता का मूड अच्छा है. उन्होंने पीएम मोदी के विश्वास पर वोट दिया है.

जाते हुए कहा - सारी सीटें जीत ली जाएंगी

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को राज्य में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 13 सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज का मतदान यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अद्भुत और मजबूत नेतृत्व में युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों के दृढ़ विश्वास को दर्शाता है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक बनाएगी।

लोगों ने विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए वोट किया

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए जनता जनार्दन ने अपने मत का प्रयोग किया है. आम जनता ने भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों के खिलाफ वोट किया है, दूसरे चरण के मतदान से देश के विकास, सीमाओं की सुरक्षा, हमारी विरासत की रक्षा, विकसित भारत और राष्ट्रहित में दृढ़ निर्णय लेने की क्षमता मजबूत होगी।