×

Jaipur राजधानी जयपुर में ऑनलाइन फ्रॉड में दो क्रिमिनल गिरफ्तार  
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, जयपुर साइबर क्राइम थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई की। साइबर ठगी के मामले में पुलिस ने गुरुवार सुबह दो शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है. नौकरी दिलाने और ऑनलाइन गोल्ड ट्रेनिंग के नाम पर दोनों शातिरों ने लाखों रुपये की साइबर ठगी की थी। पुलिस गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपितों से कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई गई है।

ईडी। आयुक्त (प्रथम) अजयपाल लांबा ने बताया कि आरोपी गौरव उर्फ बिट्टू (28) निवासी एकता कॉलोनी रोहतक हरियाणा और कौशल बीएस उर्फ कौशिक (32) निवासी केपेगोडा बेंगलुरु कर्नाटक को साइबर धोखाधड़ी में गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपितों को साइबर क्राइम के अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया गया है।

रोहतक हरियाणा से हेड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद, संजय कुमार डांगी और कांस्टेबल शेर सिंह की टीम ने आरोपी गौरव उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं साइबर अपराधी कौशल बीएस उर्फ कौशिक, एसआई उर्मिला वर्मा, आरक्षक सुरेश कुमार, महेंद्र कुमार और भूपसिंह की टीम बेंगलुरु, कर्नाटक पहुंची. छापेमारी के दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपी कौशल बीएस उर्फ कौशिक को पकड़ लिया। 

जयपुर न्यूज डेस्क!!!