×

Jaipur राजधानी जयपुर में निम्स हॉस्पिटल के टैक्निशीयन की होटल में संदिग्ध मौत
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, राजधानी जयपुर के एक होटल में अचानक एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना आदर्श नगर थाना क्षेत्र के होटल स्वास्तिक की है। जहां 2 अक्टूबर को नीरज तिवारी नाम का युवक होटल में आकर रुका था. नीरज 3 दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकला। जैसे ही कमरे से बदबू आने लगी, यहां मौजूद होटल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया.

नीरज का शव कमरे के अंदर बेड पर पड़ा था। देखते ही देखते पूरे होटल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद आदर्श नगर थाने की टीम मौके पर पहुंची. घटना की गंभीरता को देखते हुए जयपुर सिटी फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। मौके से फॉरेंसिक टीम ने एक इंजेक्शन बरामद किया है। पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर शव को सवाई मानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया।

जांच में पता चला है कि मृतक नीरज तिवारी उत्तराखंड का रहने वाला था। जयपुर के निम्स अस्पताल में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि मृतक ने अधिक मात्रा में ड्रग्स लिया होगा। नीरज इंजेक्शन के जरिए कमरे में नशे में था। इसलिए नशे के ओवरडोज से मृतक की मौत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

जयपुर न्यूज डेस्क!!!