×

Indore में 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान में लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला शामिल हुए 

 

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!  लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला मंगलवार को शहर पहुंचे. उन्होंने इंदौर में 'एक पैड मां के नाम' अभियान में हिस्सा लिया. इंदौर पहुंचने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव आदि ने लोकसभा अध्यक्ष का स्वागत किया. रेसीडेंसी कोठी इंदौर में संभागायुक्त दीपक सिंह, पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता, कलेक्टर आशीष सिंह एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से सौजन्य मुलाकात की।

लोकसभा अध्यक्ष बिरला को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बिजासन फॉरेस्ट कैंप में आयोजित कार्यक्रम में जाएंगे. बिरला ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ पितृ पर्वत पर पौधारोपण किया. जानकारी के मुताबिक, ओम बिरला दोपहर में इंदौर नगर निगम के नए अटल परिषद हॉल में पार्षदों से चर्चा करेंगे. वह सदन की कार्यप्रणाली और वहां प्रश्नों की प्रस्तुति पर मार्गदर्शन भी देंगे। ओम बिरला शाम को स्थानीय रवींद्र नाट्य गृह में आयोजित नागरिक सम्मान कार्यक्रम में भाग लेंगे.

रेसीडेंसी कोठी में मीडिया से बात करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ने इंदौर की तारीफ की और कहा कि शहर के काम दूसरे शहरों को प्रेरणा देते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जलवायु परिवर्तन को चुनौती के रूप में लिया है. हमें पर्यावरण संरक्षण को भी महत्व देना होगा। बिरला ने कहा कि इंदौर से शुरू हुआ वृक्षारोपण अभियान सभी को प्रेरित करेगा.

मध्य प्रदेश न्यूज़ डेस्क !!