×

Indore मैं उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी, अब विदा लेने का वक्त… लिखकर छात्रा ने कर ली खुदकुशी

 

इंदौर न्यूज डेस्क।।  इंदौर में एमआर 10 पर किराए के मकान में रहने वाली बीटेक द्वितीय वर्ष की छात्रा वैष्णवी चौहान द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें वैष्णवी ने लिखा है कि अब जाने का समय हो गया है. मैं उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका. मैं वह नहीं बन सका जो मैं बनना चाहता था। इसके बाद उन्होंने अपने माता-पिता, भाई और मौसी से माफी मांगी.

जानकारी के मुताबिक, वैष्णवी बुरहानपुर जिले की रहने वाली है और इंदौर के एलएनसीटी कॉलेज से बीटेक कर रही थी। सोमवार को चचेरे भाई ने उसे फोन किया और नहीं उठाया तो वह उसके घर पहुंचा। दरवाजा खोला तो वैष्णवी फंदे पर लटकी दिखी। इसके बाद भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

परिवार को हिम्मत देने वाला चला गया
वैष्णवी के परिवार के मुताबिक, जिसने हम सबको हमेशा हिम्मत दी, वह चला गया। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वैष्णवी ने इतना आत्मघाती कदम उठाया है। उन्हें स्कॉलरशिप मिली, जिसके बाद वह बुरहानपुर से इंदौर पढ़ने आ गईं। इसके साथ ही वह यहां एक कंपनी में नौकरी भी कर रही थी.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोग बुरहानपुर से इंदौर आ रहे हैं। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है। इस मामले में पुलिस छात्र के परिवार से भी बात कर आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।