×

Indore किडनैपिंग की झूठी कहानी बनाकर दोस्त के साथ भागी छात्रा को पुलिस ने इंदौर में पकडा

 

इंदौर न्यूज डेस्क।। इंदौर पुलिस ने लापता छात्र को शिवपुरी से ढूंढ लिया है. उसके पिता ने कोटा से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को कुछ दिन पहले इंदौर में उसका सीसीटीवी फुटेज मिला था. वह अपने दोस्त के साथ भाग गई और अपहरण की झूठी कहानी बनाई और इसका वीडियो भी बनाया और अपने पिता को भेजा।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पुलिस टीम ने काव्या धाकड़ (20) और उसके दोस्त हर्षित का पता लगा लिया है. विद्यार्थिनी और उसकी सहेलियाँ देवगौरड़िया (खुडैल) से सटे इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के पास एक छात्रा मित्र के कमरे में ठहरी थीं। एसआई बलराम तोमर की टीम ने दोनों को वहां से पकड़ लिया। छात्रा की एक सहेली इंडेक्स कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है।

छात्र ने पहले इंदौर में पढ़ाई की और बाद में एक कोचिंग संस्थान में दाखिला लेने के लिए कोटा चला गया। वहां से छात्र फिर अपने दोस्त हर्षित के पास इंदौर आया और अपहरण का वीडियो बनाकर इंदौर से अपने पिता को भेजा। पिता को लगा कि उसका कोटा से अपहरण कर लिया गया है और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बाद में पुलिस को इंदौर में छात्र और उसके दोस्त की सीसीटीवी फुटेज मिली और अब उन्हें पकड़ने में सफलता मिली है.

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।