×

Indore करीब एक घंटे तक चलता रहा हंगामा,रिजल्ट में देरी और छात्रवृत्ति की मांग पर विवि का घेराव
 

 

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में  छात्र संगठन एनइवाययू के बैनर तले विद्यार्थियों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार को घेरकर छात्रहितों की अनदेखी का आरोप लगाया. करीब एक घंटे तक हंगामा और नारेबाजी चली. इसके बाद अधिकारियों के आश्वासन पर वे लौटे.

नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में विद्यार्थी यूनिवर्सिटी के घेराव के लिए पहुंचे. तीन थानों का पुलिस बल भी वहां पहले से तैनात था. प्रमुख मांगों में बीएड के दूसरे ओर चौथे सेमेस्टर का रिजल्ट जल्द देने के साथ ही इनका रिव्यू भी समय पर कराने, गुरु गोबिंद सिंह लॉ कॉलेज के प्रैक्टिकल से वंचित छात्रों के दोबारा वाइवा कराने और रुकी हुई स्कॉलरशिप जारी करना शामिल था. रजिस्ट्रार अनिल शर्मा व परीक्षा नियंत्रक प्रो. अशेष तिवारी ने उनसे ज्ञापन देने के लिए कहा तो पदाधिकारियों ने हाथोंहाथ समाधान की मांग रखी.
कोई समस्या नहीं
प्रो. तिवारी का कहना है कि विद्यार्थियों को समस्या नहीं है. बीएड के ऐसे विद्यार्थी, जिनका चयन शिक्षक भर्ती परीक्षा में हो चुका है, उन्हें कॉन्फिडेंशियल रिजल्ट दिए जाएंगे. स्कॉलरशिप जारी करना यूनिवर्सिटी के हाथ में नहीं है.

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!