×

Indore इंदौर में बेरोजगारों की तिरंगा यात्रा
 

 

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, एमपीपीएसी और व्यापमं परीक्षा के उम्मीदवार अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे। बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने जमा होकर भंवरकुआं क्षेत्र से एमपीपीएससी कार्यालय तक बेरोजगार तिरंगा यात्रा निकाली। यात्रा के दौरान प्रत्याशियों ने अपना विरोध जताया। हालांकि इस दौरे के लिए पुलिस-प्रशासन भी तैयार था। उम्मीदवारों ने तिरंगा झंडा लेकर यात्रा में भाग लिया।

पिछले चार साल से लंबित भर्ती व अपनी मांगों को लेकर एमपीपीएसी उम्मीदवारों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के तौर पर अभ्यर्थी भंवरकुआं क्षेत्र स्थित डीडी पार्क भोलाराम उस्ताद मार्ग पर जमा हुए और वहां से पैदल चलकर एमपीपीएससी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और अपनी मांगों को भी रखा. साथ ही एमपीपीएस अधिकारियों को एक ज्ञापन भी सौंपा।

भर्ती परीक्षा बोर्ड पीईबी सभी बैकलॉग पदों सहित आगामी भर्ती परीक्षा कैलेंडर जारी करेगा, जिसके तहत सभी (एसआई, एएसआई, पटवारी, कांस्टेबल, सहायक ग्रेड -2, सहायक ग्रेड -3, आशुलिपिक, श्रम निरीक्षक, राजस्व निरीक्षक, उप अभियंता) और अन्य भर्ती परीक्षाओं को शामिल किया जा सकता है। 

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!