×

Imphal मणिपुर में ट्रकों के बेड़े पर बदमाशों की गोलीबारी के बाद सुरक्षा के इंतजाम कडे

 

इम्फाल न्यूज़ डेस्क ।। मंगलवार को मणिपुर में इंफाल-जिरीबाम राजमार्ग पर तेल टैंकरों सहित ट्रकों के एक बेड़े पर सशस्त्र बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद मणिपुर में सुरक्षा उपाय कड़े कर दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे इंफाल से करीब 160 किलोमीटर दूर तमेंगलोंग जिले में शांति खुनौ और कैमाई के बीच एनएच 37 पर हुई।

हथियारबंद बदमाशों ने माल से लदे ट्रकों और तेल टैंकरों के काफिले पर गोलीबारी की और एक एलपीजी ट्रक सहित चार ईंधन ट्रकों को निशाना बनाया। एक वाहन के चालक, तामेंगलोंग के इरंग पार्ट- II गांव के तुलाराम मगर के पैर में गोली लगी है और वर्तमान में पास के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मगर को खोंगसांग हेलीपैड से एयरलिफ्ट किया गया.

मणिपुर सरकार राज्य में जातीय हिंसा भड़कने के बाद पिछले 10 महीनों से माल से भरे वाहनों और तेल टैंकरों को 'सुरक्षित', लेकिन कम इस्तेमाल होने वाले NH-37 के माध्यम से ला रही है। पुलिस ने कहा कि घात लगाकर हमला करने वाले बदमाशों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए जांच चल रही है।

इस बीच, घटना के बाद राज्य भर में लोग ईंधन का स्टॉक करने के लिए अपने वाहनों के साथ पेट्रोल पंपों के सामने कतार में खड़े देखे गए। मांग में यह उछाल ट्रांसपोर्टरों द्वारा संभावित काम बंद हड़ताल के डर के कारण है, हालांकि इस रिपोर्ट को दर्ज करने के समय ऐसी हड़ताल की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मणिपुर न्यूज़ डेस्क ।।