×

Hisar परिक्षा में फेल होने के बाद छात्र ने पी शराब, सुबह बाथरूम में पडी मिली लाश

 

हिसार न्यूज डेस्क।। जींद के धर्मखेड़ी गांव निवासी विनीत (19) का शव रेड स्क्वेयर मार्केट के एक पीजी के बाथरूम में मिला। छात्रा दो महीने से रेड स्क्वायर मार्केट के एक पीजी में रहकर वीएलडीए की तैयारी कर रही थी। पुलिस के मुताबिक, विनीत का 12वीं कक्षा का रिजल्ट दो दिन पहले आया था।

पेपर में फेल होने के बाद नशे में धुत होकर बाथरूम में मृत मिला
वह पेपर में फेल हो गया. मंगलवार शाम को उसने अपने दोस्तों को फोन कर कहा कि भाई, मैं पेपर में फेल हो गया हूं और आज मैंने शराब पी ली। बुधवार सुबह छह बजे विनीत के बगल वाले कमरे में रहने वाला एक छात्र कूलर में पानी डालने गया तो बाथरूम का दरवाजा बंद था।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई
आधे घंटे तक दरवाजा न खुलने पर उसने अपने अन्य साथियों को जानकारी दी। इसके बाद दोस्तों ने दरवाजे का ताला तोड़कर छात्र को बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई। डोगरान महोल्ला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

उन्होंने शराब पीने से मौत की आशंका जताई है
पुलिस (Hisar Police) ने मृतक के पिता के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की और शव का पोस्टमार्टम कराया. डोगरान मोहल्ला चौकी प्रभारी एसआई बिजेंद्र ने बताया कि विनीत ने अपने दोस्त को फोन पर बताया था कि वह पेपर में फेल होने से आहत है। विनीत की मौत शराब पीने से होने की आशंका जताई जा रही है।

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।