×

Hisar नवविवाहित दंपती की जहर निगलने से मौत
 

 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क हरियाणा के हिसार में जहर निगलने से एक नवविवाहित जोड़े की मौत हो गई है। इस जोड़े ने पिछले जुलाई में सिरसा कोर्ट में प्रेम विवाह किया था। मृतक विक्रम और रेणु एक ही गांव के लांड्री के रहने वाले थे। मौत से पहले उसके 22 वर्षीय पति विक्रम ने जहर खाने का कारण खुद बताया था। बुधवार की रात उसने जहर खा लिया। दोनों की शुक्रवार दोपहर हिसार के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। घटना को लेकर पुलिस ने मानक कार्रवाई की है। किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

विक्रम के चचेरे भाई सुभाष ने बताया कि विक्रम के पिता सागरमल की करीब 15 साल पहले मौत हो गई थी. विक्रम आदमपुर कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रहा था और साथ ही गांव के गौशाला में नौकर का काम कर रहा था। पढ़ाई के दौरान ही उसकी मुलाकात गांव की एक लड़की रेणु से हुई थी। इस जोड़े ने 3 जुलाई को सिरसा कोर्ट में शादी की थी। जब से उनकी शादी हुई है, वे अपनी मां बनारसी के साथ लंधारी गांव में अपने खेत में रह रहे हैं।

विक्रम बुधवार शाम को गौशाला में चल रहे एक किस्से में अपनी मां बनारसी को छोड़कर गया था। घर आकर विक्रम और रेणु ने रात को दूध पिया, तब उनकी तबीयत बिगड़ गई। दोनों को आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार तक दोनों की हालत स्थिर थी, लेकिन शुक्रवार सुबह फिर उनकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद विक्रम और रेणु को इलाज के लिए हिसार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पहले विक्रम और फिर रेणु की शुक्रवार को मौत हो गई.


हिसार न्यूज़ डेस्क