×

Hisar CM फ्लाइंग ने पकड़ा अवैध डीजल पंप
 

 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क सीएम फ्लाइंग टीम ने हरियाणा के हिसार में एक अवैध डीजल पंप को सीज किया है. पंप बेस ऑयल के नाम से नकली डीजल बेच रहा था। फ्लाइंग टीम ने यहां से 2300 लीटर तेल और अन्य सामग्री जब्त की। हैरानी की बात यह है कि नकली तेल बेचने वालों ने यहां तेल मापने के लिए पंप जैसी आधुनिक मशीनें लगा दीं। इस संबंध में फ्लाइंग टीम ने आदमपुर निवासी सतीश गोयल के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सीएम फ्लाइंग इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि आदमपुर के खैरमपुर रोड पर एक अवैध तेल पंप संचालित किया जा रहा है. इसके बाद उनकी टीम ने यहां एक प्लॉट पर छापा मारा। प्लॉट में ओंकारमल रतनलाल नाम की एक फर्म का तेल डिपो मिला था। मौके पर कंपनी के मालिक सतीश गोयल मौजूद मिले। सतीश गोयल ने उन्हें बताया कि यहां बेस ऑयल है। जब टीम ने उनसे बेस ऑयल के दस्तावेज मांगे तो वह कोई पेश नहीं कर सके।

इसके बाद टीम ने उस जगह पर छापा मारा और 2280 लीटर तेल, तीन मापने वाली मशीनें और चार तेल टैंक बरामद किए। टीम ने यहां से जब्त तेल को जब्त कर सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजा है. सीएम फ्लाइंग टीम एसआई रणधीर सिंह ने कहा कि यहां से करोड़ों लीटर बेस ऑयल की रिकॉर्ड बिक्री हुई है। तेल पंजाब, राजस्थान, कैथल और हरियाणा में डीजल के रूप में बेचा जाता था।

हिसार न्यूज़ डेस्क