×

Hisar सिविल अस्पताल में अनोखा मामला
 

 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, शुक्रवार को सिविल अस्पताल में एक अनोखा मामला सामने आने पर डॉक्टर और कर्मचारी हैरान रह गए। हुआ यूं कि मारपीट में घायल टोकस गांव के एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसने फर्जी पहचान पत्र, अंगुलियों के निशान स्कैन कर अस्पताल में बायोमेट्रिक हाजिरी लगाना शुरू कर दिया। भगवान दयाल पर शक करते हुए पीएनडीटी के नोडल अधिकारी डॉ.

कड़ी पूछताछ के बाद, मैंने कबूल किया कि मैंने एक नकली आईडी बनाकर अपनी उंगलियों के निशान स्कैन करने के लिए भाग लेना शुरू कर दिया था। इस मामले में उच्च अधिकारियों को सूचित करें और कार्रवाई के बारे में निर्णय होने तक इसे नियंत्रण में रखें। साथ ही उसकी पूरी जानकारी जुटाई। उन्होंने पूरे मामले को अधिकारियों के सामने भी रखा है।

मिली जानकारी के मुताबिक करीब 2 दिन पहले मारपीट में घायल होने के बाद युवक को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. उन्होंने एमएलआर भी काटा। युवक ने कहा कि करीब 10 साल पहले वह अस्पताल में काम करता था लेकिन अब मैं नहीं करता। मैंने देखा कि 200 से अधिक एचकेआरएन कर्मचारियों की बायोमेट्रिक उपस्थिति प्रक्रिया जारी थी। फिर मैं भी उनके बीच ऑपरेटर के पास गया। मैं आईडी देकर और मशीन में मौजूदगी साबित करके उंगलियों के निशान स्कैन कर रहा था।

हिसार न्यूज़ डेस्क !!!