×

Haridwar सफाई व्यवस्था पर मेयर नाराज, सीएम को लिखा पत्र
 

 


उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क, मेयर अनिता शर्मा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को शहर की पटरी से उतरी सफाई और पथ प्रकाश व्यवस्था को ठीक कराने की मांग की है. साथ ही मेयर ने नगर आयुक्त पर बिना अवकाश स्वीकृत कराए अवकाश पर जाने पर आपत्ति जतायी है. वहीं मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में नगर आयुक्त पर फोन न उठाने का आरोप भी लगाया है.

मेयर और नगर आयुक्त के बीच खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही मेयर अनिता शर्मा ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर वार्षिक बजट की रूपरेखा को तैयार करने पर नाराजगी जाहिर की थी. मेयर ने  शाम को मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर हरकी पैड़ी गंगा घाट के आसपास चरमराई सफाई व्यवस्था और पथ प्रकाश व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताते हुए पत्र लिखा है. सीएम को लिखे पत्र में मेयर ने कहा कि कंपनी के टेंडर को खत्म करने के बाद नगर आयुक्त बिना सूचना के अवकाश पर चले गए हैं. गंगा घाट पर पसरी गंदगी को बाहर से आए श्रद्धालु सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. जिससे धर्मनगरी की बदनामी हो रही है. उन्होंने सीएम को लिखे पत्र में लिखा है कि बिना किसी जानकारी के वह स्वंय हरकी पैड़ी क्षेत्र का निरीक्षण वस्तु स्थिति को देख सकते हैं.
भाषण- निबंध प्रतियोगिता में पलक और लता अव्वल
महिला विद्यालय डिग्री कॉलेज सती कुण्ड कनखल में युवाओं में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति विषय पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में पलक धीमान ने प्रथम, कोमल ने द्वितीय और लक्ष्मी कन्नोजिया ने तृतीय स्थान पर रही. जबकि निबंध प्रतियोगिता में लता वर्मा ने प्रथम, पलक धीमान ने द्वितीय व कोमल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. आयोजन नशारोधी समिति की ओर से किया गया.
मुख्य अतिथि महाविद्यालय की सचिव डॉ. वीणा शास्त्रत्त्ी ने सम्मानित किया. इस अवसर पर डॉ. प्रेरणा पाण्डेय, डॉ. निभा राठी, सुमन चावला, रेखा रानी, सुजाता शर्मा, कंचन रावत, अनुराधा मौजूद रहे.

हरिद्वार न्यूज़ डेस्क !!!