×

Haridwar महिला ने पाई-पाई जोड़ प्रेमी के साथ खरीदा सपनों का घर, मकान बेचकर प्रेमी हुआ लापता

 

हरिद्वार न्यूज डेस्क।।  एक प्रेमी घर बेचकर भाग गया. मकान मालिक ने अपनी प्रेमिका और बेटी को घर से बाहर निकाल दिया और ताला लगा दिया। महिला पूरी रात अपनी बेटी के साथ घर के बाहर बैठी रही। महिला ने मकान में अपना हिस्सा होने का दावा करते हुए शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के मिर्ज़ापुर अंबेहटा गांव की रहने वाली महिला के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी. महिला की एक बेटी थी. करीब 15 साल पहले इस महिला की मुलाकात हरियाणा के जिंद के एक शख्स से हुई. तब से महिला उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला एक फैक्ट्री में काम करती थी.

मकान मालिक कब्ज़ा करने आया
महिला के मुताबिक, दोनों ने मिलकर घर खरीदा था. लेकिन प्रेमी ने मकान अपने नाम करा लिया था. कुछ दिन पहले प्रेमी ने यह मकान भगवानपुर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति को बेच दिया था। इस मकान को बेचकर प्रेमी भाग गया। शनिवार को मकान मालिक यहां कब्जा लेने पहुंचे।

महिला ने विरोध किया लेकिन मकान मालिक ने घर का सामान उतारकर बाहर फेंक दिया। साथ ही घर पर ताला लगा हुआ था. महिला पूरी रात अपनी बेटी के साथ घर के बाहर बैठी रही। इस मामले में महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

महिला का कहना है कि उसने घर खरीदने के लिए पैसे भी दिए थे, लेकिन प्रेमी ने धोखा देकर घर अपने नाम करा लिया. भगवानपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सरयभूषण नेगी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।।