×

Haridwar शादी ठगी करने वाला गैंग दबोचा, इस तरह करते थे ठगी
 

 


,
उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क, शादी-धोखा और समझौता कर लोगों से ठगी करने वाले गैंग का खुलासा सहारनपुर की चिलकाना पुलिस ने किया है. पुलिस ने एक युवती समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जबकि, कई अन्य अभियुक्त इस मामले में फरार हैं. यह गैंग वेस्ट यूपी, उत्तराखंड और हरियाणा में लोगों से ठगी कर चुका है.
 एसएसपी डॉ. विपिन ताडा व एसपी सिटी राजेश कुमार ने पुलिस लाइन्स सभागार में प्रेसवार्ता की. उन्होंने बताया कि पंचकुआ निवासी प्रवीण ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके साथ कुछ लोगों ने शादी के नाम पर ठगी की है. आरोप है कि अशफाक, नाजमा व संजय निवासी गांव पदार्थ थाना पथरी व कंवर सिंह राजकुमार निवासी कुंजा बहादुरपुर हरिद्वार ने उसे झांसा देकर गीता उर्फ सलौनी निवासी मोहल्ला टांडा जिला उधम सिंह नगर से शादी कराई थी. इसके लिए तीन लाख रुपये लिए थे. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की.  पुलिस ने गीता और अशफाक को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस कार्रवाई कर डर दिखाकर करते थे ठगी पुलिस के मुताबिक, गैंग के सदस्य शादी के बाद शादी करने वाले युवक पर रेप, उत्पीड़न का डर दिखाकर वसूली करते थे. पुलिस ने बताया कि गीता अब तक चार शादी हो चुकी है.

हरिद्वार न्यूज़ डेस्क !!!